गाँधी परिवार का तो लूट का इतिहास रहा है : बाबा रामदेव

Published: Tuesday, Feb 21,2012, 14:29 IST
Source:
0
Share
गाँधी परिवार, लूट का इतिहास, बाबा रामदेव, bofors, 2g. congress scam, sonia, rahul gandhi, up election, election commission, cbi

नोएडा। योग गुरु बाबा रामदेव ने मंगलवार को कहा कि केंद्र में सत्ताधारी कांग्रेस को अहंकार हो गया है और उसका यह अहंकार चुनाव बाद टूट जाएगा। नोएडा में एक संवाददाता सम्मेलन एवं इण्डिया टीवी से साक्षात्कार के दौरान बाबा रामदेव ने कहा की गाँधी परिवार का इतिहास यही है, देश की आज़ादी से लेकर मैं बोफोर्स घोटाले से लेकर २जी घोटाले तक की बात नहीं कर रहा हूँ।

जब राष्ट्र की संपत्ति का एकीकरण किया जा रहा था तब जो " सोना-चांदी " देश के राजा-महाराजाओं के यहाँ से लाया गया था वह कहाँ गया ? देश में अवैध खनन के नाम पर जो लाखों-करोड़ों लूटा गया वह कहाँ गया। और जब कांग्रेस को कोई सच का आइना दिखाता है उसे सिरे से नकार देते हैं। चुनाव के दौरान उसके मंत्री संवैधानिक संस्थाओं को लगातार चुनौती दे रहे है। उनके राजकुमार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इससे साबित होता है कि उनमें अहंकार बहुत अधिक हो गया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ क्रांति के बुलबुले उठ रहे है और जनता में आक्रोश है। जनता का यह आक्रोश बढ़े हुए मतदान प्रतिशत के रूप में सामने आ रहा है।

बाबा रामदेव ने कहा राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जवान अभी मेहनत कर रहा है, लेकिन इनकी इवेंट मेनेजमेंट कम्पनी एवं इनके सलाहकार इन्हें गलत राय दे रहे हैं, कभी जवान आस्तीन चढ़ाता है, कभी अपना ही कागज़ फाड़ देता है, उत्तर प्रदेश के लोगों को भिखारी बता देता है। कांग्रेस को अहंकार हो गया है और यह ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगा। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हालत बिहार से भी खराब होगी। रामदेव ने कहा कि कांग्रेस ने शुरू से ही देश को केवल धोखा देने का काम किया है।

बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस रामलीला मैदान में हुए अत्याचार पर नहीं रोती, उसे देशभक्तों के मरने का दुख नहीं है लेकिन उनकी मुखिया आतंकियों की लाश देखकर रोती है। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए रामदेव ने कहा कि मध्य प्रदेश का कचरा यहां आकर वातावरण को दूषित कर रहा है। पहले गुरु में अहंकार की भावना थी लेकिन अब चेले में भी हो गई है।
...

Comments (Leave a Reply)