राहुल गांधी ने पहुंचाया पुल को नुकसान: यूपी सरकार

Published: Friday, Oct 14,2011, 21:15 IST
Source:
0
Share
उत्‍तर प्रदेश, कांग्रेस, राहुल गांधी, पुलिस, uttar pradesh, congress, rahul gandhi, police

उत्तर प्रदेश सरकार ने बांदा जिले के करिया नाले पर निर्माणाधीन छोटे पुल के नीचे लगे स्टिंग को निकालने की कोशिश के मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही राज्य सरकार ने इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी एवं विधायक विवेक कुमार सिंह की भूमिका होने का संदेह जाहिर कर जांच के बाद उनके विरद्ध सरकारी कार्य में व्यवधान डालने के आरोप में सख्त कार्यवाही करने की चेतावनी भी दी।

लोक निर्माण विभाग के प्रवक्ता ने आज यहां जारी बयान में कहा कि गत बुधवार की रात को अराजक तत्वों ने निर्माणाधीन पुल के नीचे लगे अवलम्बन को निकालने का प्रयास किया था और सरकार को बदनाम करने के लिये जानबूझकर निर्माणाधीन पुल की शटरिंग को गिराने की कोशिश की गयी थी। उन्होंने कहा कि अराजक तत्वों के इस कृत्य के खिलाफ लोक निर्माण विभाग द्वारा बांदा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

प्रवक्ता ने कहा मीडिया के कुछ चैनलों में निर्माणाधीन पुल को लेकर चल रही खबरों में कांग्रेस प्रदेश इकाई की अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी तथा विधायक विवेक सिंह को अपनी पार्टी के महासचिव राहुल गांधी के साथ मौके पर देखा जा सकता है। ऐसा लगता है कि रीता और सिंह ने राज्य सरकार को बदनाम करने के लिये और अपनी वाहवाही की नीयत से पुल में गड़बड़ी कराई है। उन्होंने आगाह किया कांग्रेस के विधायक विवेक सिंह और रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Comments (Leave a Reply)