जेटली और सुषमा की तबीयत बिगड़ी

Published: Wednesday, Oct 12,2011, 11:56 IST
Source:
0
Share
अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, आडवाणी रथयात्रा, राजीव प्रताप, गांधी मैदान, Sushma Swaraj, Advani, Rath Yatra, Rajiv Pratap Rudi, Arun jaitley

आडवाणी की जनचेतना रथयात्रा की शुरुआत बीजेपी के लिए अच्छी नहीं रही। रथयात्रा के पहले ही दिन सिर्फ 2 घंटे की यात्रा के दौरान संसद के दोनों सदनों के नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली और सुषमा स्वराज की तबीयत बिगड़ गई। दोनों को इलाज के लिए पटना लाया गया। हालांकि, अब दोनों स्वस्थ हैं। गौरतलब है कि अरुण जेटली और सुषमा स्वराज पटना के गांधी मैदान में आयोजित आडवाणी की जनसभा में खराब तबीयत के कराण शिरकत नहीं कर सके थे।

देश से करप्शन खत्म करने और विदेशी बैंकों में जमा कालाधन वापस लाने के लिए आडवाणी रथयात्रा पर निकले हैं। आडवाणी जिस रथ (बस) पर सवार हैं वह हाईटेक है। इसके हर कोने पर लगे सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। बेडरूम और शौचालय। डिश टीवी और इंटरनेट। साथ में जरूरत पडऩे पर बस की छत तक पहुंचने के लिए लिफ्ट। यानि इस एसी रथ में जरूरत की सब सुविधाएं मौजूद हैं। लेकिन, पहले दिन ही रथ में आई तकनीकी खराबी ने बीजेपी के 2 सीनियर नेताओं को बीमार कर दिया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूड़ी ने बताया कि छपरा से पटना आने क्रम में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली की तबीयत खराब हो गई। गौरतलब है कि छपरा से पटना की यात्रा सिर्फ 2 घंटे की है। रूड़ी ने बताया कि आडवाणी की बस (रथ) में तकनीकी खराबी के कारण कोई गैस का रिसाव हुआ, जिसकी दुर्गंध से इन दोनों की तबीयत खराब हुई थी। उन्होंने बताया कि प्राथमिक इलाज के बाद दोनों स्वस्थ हैं।

गौरतलब है कि दोनों सीनियर नेता रास्ते में तबीयत खराब हो जाने के कारण पटना के गांधी मैदान में होने वाली जनसभा में शिरकत नहीं कर सके थे।

Comments (Leave a Reply)