बाबा रामदेव का गांधी परिवार पर हमला, कांग्रेस का बहिष्कार करने की अपील

Published: Monday, Feb 13,2012, 00:30 IST
Source:
0
Share
बाबा रामदेव, गांधी परिवार पर हमला, baba ramdev, gandhi family, boycott Congress, up election, priyanka, rahul, salman khurshid, batla house

योग गुरु बाबा रामदेव ने पहली बार गांधी परिवार पर हमले का शुभारंभ करते हुए आज उत्तर प्रदेश में एक बैठक के दौरान मतदाताओं से कांग्रेस का "बहिष्कार" और अन्य दलों के केवल ईमानदार उम्मीदवारों को वोट देने का आग्रह किया।

अपने भाषण में, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का नाम न लेते हुए बाबा ने कहा: 'कुछ लोगों की आँखों में आतंकवादियों के लिए आँसू है, लेकिन भारत के १० लाख से अधिक किसान जिन्होंने आत्महत्या कर ली, ८४ करोड़ गरीब लोग, भुखमरी और कुपोषण से मरते हुए बच्चों के लिए आँसू नहीं है'।

Baba Ramdev lashes out at Gandhi family, appealed to boycott Congress

"क्या आप ऐसे लोगों के लिए मतदान करेंगे?" बाबा रामदेव ने पूछा।

बिना राहुल राहुल गांधी का नाम लिए उन पर निशाना साधते हुए, बाबा ने कहा: "कुछ लोगों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के लोग बाहर जाकर भीख मंगाते हैं, इस तरह के नेताओं ने गरीब लोगों की झोपड़ियां में जाने के लिए इवेंट मैनेजमेंट को प्रचार-प्रसार का हिस्सा बनाया है, वहाँ खाना खाना और उन लोगों की गरीबी का मजाक उड़ाना यह सब एक नाटक है। "

प्रियंका गांधी द्वारा अमेठी में अपने चुनाव अभियान के दौरान दोनों बच्चों को लाने पर, स्वामी रामदेव ने कहा, "अब इन्होने सीमाएं पार कर दी, वोट पाने के लिए दो छोटे-छोटे बच्चों को साथ ले आये, मेरे तो  बच्चें हैं नहीं, इसलिए मैं पांच गरीब बच्चों को लाया हूँ मंच पर और १२१ करोड़ भारतीयों की ओर से वोट मांग रहा हूं।

सलमान खुर्शीद पर स्वामी रामदेव ने कहा, यह वास्तव में शर्मनाक है कि एक केंद्रीय कानून मंत्री कानून को तोड़ने की बात करता है और पूरे मुद्दे पर प्रधानमंत्री चुप हैं।

Comments (Leave a Reply)