औरंगजेब का राज भी अच्छा था कांग्रेस से - नरेंद्र मोदी

Published: Friday, May 18,2012, 12:36 IST
Source:
0
Share
aurangzebs rule, congress rule, narendra modi, garvi gujarat, ibtl, worst congress government, scam and fraud

अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी विचारधारा से बिल्कुल विपरीत बयान में कहा है कि दिल्ली की कांग्रेस सरकार का राज औरंगजेब के राज से भी बुरा है। मोदी ने पशुधन सुरक्षा एवं उनके संवर्धन के मुद्दे पर यह बात कही।

दक्षिण गुजरात के वलसाड़ में पशु मेला समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मोदी ने केंद्र सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस गौरक्षा के मुद्दे पर देश को पिछले कई दशकों से गुमराह कर रही है। पशुधन की सुरक्षा के मुद्दे पर उन्होंने अपनी विचारधारा से अलग जाते हुए मुगल शासक औरंगजेब की प्रशंसा करते हुए कहा कि औरंगजेब का शासन वर्तमान कांग्रेस शासन से बेहतर था।

मोदी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस अलग बात करती है तथा नई दिल्ली में सत्ता पर बैठी कांग्रेस गौरक्षा और गौधन की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं करना चाहती। गौरतलब है कि देश के कई प्रदेशों में जहां प्राथमिक सुविधाएं नहीं मिल पाई हैं वहीं गुजरात सरकार जनसुविधाओं से आगे बढ़कर मानव विकास सूचकांक पर ध्यान केंद्रित किए है।

राज्य में कृषि महोत्सव अभियान के अंतर्गत मोदी आदिवासी क्षेत्र नानापोंढा में दक्षिण गुजरात के सात जिलों के कृषि महोत्सव को संबोधित कर रहे थे। इसके बाद कृषि मेले व पशु स्वास्थ्य मेले का निरीक्षण करनेके बाद उन्होंने सरदार पटेल कृषि गौरव पुरस्कारों का वितरण किया।

# गुजरात की प्रगति का माध्यम बना है ई-गवर्नेंस - नरेंद्र मोदी
# 94 पन्नों की एक रिपोर्ट में अमेरिका ने बांधे नरेंद्र मोदी की तारीफों के पुल
# मोदी को बदनाम करने की योजना, कांग्रेस ने दस करोड़ रुपए तक खर्च किये

Comments (Leave a Reply)