नक्सलियों के समान व्यवहार कर रही है टीम अन्ना - डा. सुब्रमण्यम स्वामी

Published: Thursday, Mar 15,2012, 19:34 IST
Source:
0
Share
नक्सलियों, टीम अन्ना, डा. स्वामी, swamy, naxalites, magsaysay, anna, kiran bedi, arvind kejriwal, IBTL

जनता पार्टी अध्यक्ष डा. सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को कहा कि टीम अन्ना नक्सलियों की तरह व्यवहार कर रही है। उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के सहयोगी भ्रष्टाचार के मुद्दे का समाधान नहीं चाहते परन्तु बेवजह उसे खींचने में लगे हुए हैं।

पत्रकारों से संबोधित करते हुए डा. स्वामी ने कहा कि अन्ना हजारे भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन चला रहे हैं एवं मजबूत लोकपाल बिल चाहते हैं, परन्तु उनके सहयोगी नक्सलियों के सामान व्यवहार कर रहे हैं। टीम अन्ना समाधान की इच्छुक नहीं है। वह प्रशासन को ही बदनाम करने में लगी है।

स्वामी ने कहा कि कुछ मैग्सेसे पुरस्कार विजेता ही देश के अकेले बुद्धिजीवी नहीं है, जो जनता को समझा सकते हैं। 2जी स्पेक्ट्रम मुद्दे पर उन्होंने कहा वह सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा पहले भी कई मामलों में निचली अदालतों से कई झटके मिले हैं पर उच्च अदालतों से उन्हें इंसाफ मिला है।

स्वामी अब एयर इंडिया में भ्रष्टाचार और अनियमितताओं को उजागर करने की तैयारी में हैं। वह आश्वस्त है कि राष्ट्रपति चुनाव के बाद संप्रग सरकार गिर जाएगी और मध्यावधि चुनाव होंगे। हालांकि उन्होंने तीसरे मोर्चे के गठन की संभावनाओं से इन्कार कर दिया। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस का हवाला देते हुए कहा कि आप देख सकते हैं कि राजनीतिक दल किस प्रकार व्यवहार कर रहे हैं, जबकि वह संभावित घटक हैं। उन्होंने कहा कि वे तेलंगाना मुद्दे पर भी सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी में हैं।

स्त्रोत : दैनिक जागरण, नागपुर

Comments (Leave a Reply)