राहुल का प्रधानमंत्री बनना देशहित में नहीं, देश बर्बादी की ओर बढ़ेगा

Published: Monday, Oct 31,2011, 15:34 IST
Source:
0
Share
डा. स्वामी, सोनिया गाँधी, साम्प्रदायिक और लक्षित हिंसा विधेयक, आतंकवादियों को प्रोत्साहित, जनता पार्टी अध्यक्ष, सुब्रमण्यम स्वामी

जनता पार्टी के अध्यक्ष सुब्रमण्यम स्वामी ने बलिया में कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह पर इस्तीफा देने के लिए लगातार दबाव बना रही हैं ताकि अपने पुत्र राहुल को प्रधानमंत्री बना देश की बागडोर सौंपी जा सके। स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी का प्रधानमंत्री बनना एवं इस पद पर बैठना देशहित में नहीं होगा।

यह कहते हुए की प्रधानमंत्री मनमोहन को पद से हटाने का अभियान सोनिया और राहुल गाँधी के चापलूस कर रहे हैं। इस निर्णय से देश बर्बादी की तरफ बढ़ेगा। जनता पार्टी अध्यक्ष सुब्रमण्यम स्वामी ने 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले में मनमोहन सिंह का बचाव किया एवं कहा कि उनके खिलाफ आपराधिक कार्यवाही नहीं की जा सकती।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर सरकार के पास अगर टीम अन्ना के खिलाफ कोई ठोस सुबूत है तो सीधा मुकदमा करे। अपमानजनक भाषा का प्रयोग करना कहा तक सही है।

इसी के साथ डा. स्वामी ने सोनिया गाँधी पर साम्प्रदायिक और लक्षित हिंसा विधेयक के जरिए आतंकवादियों को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया और कहा कि उन्होंने इस मामले में दिल्ली पुलिस को सोनिया गाँधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए 25 अक्टूबर को एक लेटर लिखा है और अगर १० नवम्बर तक एफआईआर नहीं की जाती है तो वह दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करेंगे।

Comments (Leave a Reply)