कांग्रेस सहयोगी अजित सिंह की सभा में महिला डांसरों के कपड़े फाड़ उठाने की कोशिश

Published: Friday, Feb 24,2012, 11:21 IST
Source:
0
Share
अजित सिंह, चुनावी सभा, महिला डांसर, ajit singh,

मेरठ. सरधना से रालोद-कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी याकूब कुरैशी के समर्थन में आयोजित एक जनसभा में शर्मसार कर देने वाली घटना घटी। यहां भीड़ जुटाने के लिए आई लेडी डांसरों के साथ जमकर बदसलूकी की गई। उनके कपड़े फाड़ डाले गए। छेड़छाड़ कर उन्हें उठाने की कोशिश की गई। इस सभा रालोद मुखिया एवं केंद्रीय उड्डयन मंत्री चौधरी अजित सिंह ने संबोधित किया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर भीड़ को खदेड़ा। उन्हें कार में बैठा दिया गया लेकिन उत्पाती युवकों ने कार को पुलिस की मौजूदगी में घेर लिया। पुलिस किसी तरह लोगों की मदद से कार को धक्के देकर सभा स्थल से कुछ दूर ले आई। वहां पर एक व्यापारी के आवास में पहुंचकर डांसरों ने फटे कपड़े बदले और राहत की सांस ली।

जानकारी के मुताबिक, कलाकार निशा चौधरी, आरसी उपाध्याय, वर्षा चौधरी और मानसी मंच पर डांस कर रही थीं। उसी समय कुछ लड़के उनको देख उत्तेजित हो गए। लड़कों ने डांसरों को खींचने का प्रयास किया। उनके कपड़े फाड़ कर उठाने की कोशिश की।

कांग्रेस प्रत्याशी ने चुनावी सभा में अभिनेत्री नगमा से बदसलूकी (पढने के लिए क्लिक करें) को एक ही दिन हुआ था, कि आज प्रदेश में यह हंगामा हो गया, जैसा कि ज्ञात है कि नगमा ने प्रत्याशी से कहा कि यह क्या बदतमीजी है लेकिन हुसैन अंसारी तो अपनी ही मस्ती में मस्त थे। लिहाजा उन्होंने भी अपना बयान जारी रखा लेकिन इस सारी बयानबाजी के बीच नगमा बेचारी झेंप कर रह गई।

प्रदेश में कांग्रेस-रालोद की सरकार हो तो और क्या क्या हो सकता है - सोचिये जरा ?

Comments (Leave a Reply)