भगत सिंह क्रांति सेना की चेतावनी ने दिखाया रंग, हुर्रियत का कार्यक्रम रद्द

Published: Sunday, Nov 06,2011, 15:50 IST
Source:
0
Share
भगत सिंह क्रांति सेना, हुर्रियत का कार्यक्रम रद्द, तजिंदर पाल सिंह बग्गा, Tajinder pal singh Bagga, Bhagat singh kranti sena, banglore hurriyat conference, IBTL

भगत सिंह क्रांति सेना द्वारा जारी की गयी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार दिनांक ५ नवम्बर को बंगलौर में हुर्रियत और अलगाववादी गुटों का कार्यक्रम तय था। जो भगत सिंह क्रांति सेना की चेतावनी के बाद रद्द कर दिया गया।

गौरतलब है की देश हित में किये जाने वाले आन्दोलनों को सदैव कुचला गया है परन्तु अलगाववादियों गुटों को अपनी बात रखने एवं कार्यक्रम करने का सदैव अवसर दिया गया है। ०४ जून को काले धन की वापसी के लिए अनशन पर बैठे बाबा रामदेव का आन्दोलन कुचल दिया गया था एवं अन्ना हजारे को लोकपाल बिल की मांग के चलते तिहाड़ जेल भेज दिया था।

भगत सिंह क्रांति सेना ने दिनांक ३ नवम्बर को बंगलौर पुलिस कमिशनर, कर्नाटक के गृह मंत्री एवं मुख्यमंत्री को एक पत्र लिख कार्यक्रम रद्द करने की मांग की थी एवं कार्यक्रम रद्द न किये जाने की दशा में कार्यक्रम को स्वयं अपने तरीके से बंद करने की चेतावनी भी दी थी फलस्वरूप आयोजकों ने उस कार्यक्रम को रद्द कर दिया।

भगत सिंह क्रांति सेना के अध्यक्ष तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इस चेतावनी को जनता और अलगाववादियों के बीच पहुँचाने के लिए मिडिया का आभार व्यक्त किया एवं इसे राष्ट्रवादी विचारधारा की जीत बताया।

IBTL

Comments (Leave a Reply)