नरेंद्र मोदी के प्रति बदला मुसलमानों का नजरिया: मौलाना महमूद मदनी

Published: Monday, Feb 18,2013, 09:14 IST
Source:
0
Share
नरेंद्र मोदी, मुसलमानों का नजरिया, मौलाना महमूद मदनी, maulana mehmood madni

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अब राज्य के मुसलमानों का रुख नरम हो रहा है। जमीयत उलेमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना महमूद मदनी ने कहा कि गुजरात चुनाव नतीजों में मोदी के प्रति राज्य के मुसलमानों के नजरिये में बदलाव की साफ झलक मिली है। अभिनेता विवेक ओबराय ने कहा कि मोदी में देश का प्रधानमंत्री बनने की सभी खूबियां मौजूद हैं। लेखक चेतन भगत ने कहा कि गुजरात में जो हुआ उससे कोई इन्कार नहीं कर सकता। हालांकि, क्यों और कैसे हुआ, यह वास्तव में अपनी-अपनी राय है।

जमीयत के मौलाना मदनी ने कहा कि मोदी के पीएम बनने को लेकर उठ रही अटकलों पर अभी जवाब देना वाजिब नहीं है। जब समय आएगा तभी इस सवाल का भी जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि गुजरात के मुसलमानों के सामने और कोई चारा भी नहीं था। कोई दूध का धुला नहीं है, किसे लाया जाए। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा की राष्ट्रीय स्तर पर मोदी के प्रति मुस्लिमों के नजरिए में इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

विवेक ओबराय ने कहा कि वह मोदी के बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने गुजरात के लिए बहुत कुछ किया है। मोदी बहुआयामी नेता हैं और उनमें देश का प्रधानमंत्री बनने का माद्दा है। चेतन भगत ने कहा कि उनकी निष्पक्षता ही उनकी सबसे बड़ी पहचान है। वह किसी का पक्ष नहीं लेते। उनके उपन्यास थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ पर आधारित फिल्म काई पो चे जल्द रिलीज होने वाली है। यह फिल्म गुजरात पर आधारित है।

साभार दैनिक जागरण

Comments (Leave a Reply)