अस्‍पताल में धमाके में कई जख्‍मी, सीरियल ब्‍लास्‍ट की आशंका: आगरा

Published: Saturday, Sep 17,2011, 19:54 IST
Source:
0
Share
आगरा, सिकंदरा रोड, फोरेंसिक टीम, उत्‍तर प्रदेश

आगरा में सिकंदरा रोड पर स्थित जय सिंह अस्पताल में धमाका हुआ है। चश्‍मदीदों के मुताबिक इस धमाके में 10-12 लोग घायल हुए हैं।  पुलिस तीन लोगों के घायल होने की बात कह रही है। शाम 6 बजे के करीब हुए इस धमाके का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। अस्पताल परिसर खाली करा लिया गया है। एटीएस और फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। धमाका अस्‍पताल के कैश काउंटर के पास हुआ। धमाके के बाद कांच टूट कर बिखर गया और स्‍टील की बेंच भी टूट गई।

आगरा के डीआईजी असीम अरुण के मुताबिक धमाके का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन घायलों की देखरेख में लगा है। बम विशेषज्ञों को भी बुलाया गया है। आगरा के आईजी पीके तिवारी और एटीएस प्रभारी एसपी सिंह यादव भी मौके पर मौजूद हैं।
 
अस्‍पताल में जहां विस्‍फोट हुआ है, वहां से टिफिन मिला है। गृह मंत्रालय का कहना है कि कम तीव्रता वाले विस्‍फोटक से धमाका कराया गया। मंत्रालय को शक है कि और जगहों पर धमाके की साजिश हो सकती है। मंत्रालय ने सतर्क रहने के लिए कहा है। उत्‍तर प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है।
 
ताजमहल से लगभग 5 किलोमीटर की दूरी पर जय अस्‍पताल स्थित है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। ताजमहल की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है। उत्तर प्रदेश के स्पेशल डीजी बृजलाल ने बताया कि जय हास्पिटल से विस्फोटक बरामद हुए हैं।

Comments (Leave a Reply)