सरकार बनते ही घुसपैठ रोकने के लिए, देश की सीमाएं सील करेंगे : नितिन गडकरी

Published: Friday, Oct 19,2012, 14:00 IST
Source:
0
Share
nitin gadkari, bangladeshi, assam, kejriwal, damania, bjp nitin gadkari, ibtl

गुवाहाटी, अक्टूबर 18 : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा कि केंद्र में यदि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनी तो देश की सारी सीमाएं सील की जाएंगी ताकि विदेशी ताकतों से देश को बचाया जा सके और घुसपैठ रोकी जा सके।

In English : BJP will seal borders, if returned to power : Nitin Gadkari
पार्टी की युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा की शहीद श्रद्धांजलि यात्रा को हरी झंडी दिखाने गुवाहाटी पहुंचे गडकरी ने यहां कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन के शासन में देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं है इसलिए केंद्र में जब राजग की सरकार बनेगी तो देश की सारी सीमाओं को सील किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मैंने कई देशों की यात्राएं की हैं और देखा है कि उन्होंने किस प्रकार से अपनी सीमाओं को सुरक्षित कर रखा है। इजरायल जैसा देश जब अपनी सीमाओं को सील कर चाक चौबंद कर सकता है तो हम क्यों नहीं कर सकते।"

असम में बांग्लादेशी घुसपैठ की समस्या के लिए कांग्रेस की वोट बैंक की राजनीति को जिम्मेदार ठहराते हुए गडकरी ने कहा कि ऊर्जा और अवसंरचना के क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) तो ठीक है लेकिन बांग्लादेशियों को बुला-बुलाकर कांग्रेस उन्हें जो प्रोत्सहन दे रही है और वोटबैंक का एफडीआई कर रही है, वह देश को खतरनाक मोड़ की ओर ले जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम अपनी सीमाओं की सुरक्षा चाहते हैं। यह सरकार देश की सुरक्षा को लेकर गम्भीर नहीं है।

Comments (Leave a Reply)