दिल्ली में काले धन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा रामदेव पर स्याही फेंकी

Published: Saturday, Jan 14,2012, 11:57 IST
Source:
0
Share
काले धन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस, बाबा रामदेव पर स्याही फेंकी, Ink on baba ramdev, ramdev press conference, talkatora, IBTL

दिल्ली के कंस्टिट्यूशन क्लब में शनिवार को काले धन पर प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करने आये बाबा रामदेव पर एक व्यक्ति ने काली श्याही फेंकी... इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबा ने काले धन के मुद्दे को उठाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस की समाप्ति के बाद जैसे बाबा रामदेव जाने के लिए उठे वहां पत्रकारों के बीच मौजूद एक व्यक्ति ने उनपर स्याही फेंकी। " स्याही फेंकने वाले का नाम कामरान सिद्दीकी बताया जा रहा है, जवाब में बाबा ने कहा की कला धन माँगा था काली स्याही नहीं ! "

ज्ञातव्य है की दिल्ली में तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम के रद्द होने पर बाबा रामदेव ने दिल्ली में अन्य कार्यक्रमों एवं काले धन पर प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करने आये थे। बाबा रामदेव ने कहा कि काला धन वापस लाने में दिक्कत क्यों। देश के अंदर भी काला धन मौजूद। बाबा ने चेतावनी देते हुए कहा की ५ राज्यों में मतदाताओं का जागरुक करूंगा।

बाबा ने पत्रकार सम्‍मेलन में कहा कि भारत स्‍वाभिमान यात्रा का अगला चरण प्रारंभ करने जा रहे हैं। वह उन पांच राज्‍यों का दौरा करेंगे जहां अभी विधानसभा चुनाव होने हैं। उन्‍होंने कहा कि वह उत्‍तर प्रदेश, उत्‍तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा में सभाएं कर विदेश में जमा काले धन के बारे में जनता को जागरूक करेंगे। उन्‍होंने कहा कि अगर सभा करने की इजाजत नहीं मिली तो चुनाव लड़ रही सभी प्रमुख पार्टियों के बड़े नेताओं से मिल कर पूछेंगे कि वो विदेश में जमा भारतीयों का काला धन वापस लाने के लिए क्‍या करने वाले हैं।

बाबा रामदेव ने काला धन को राष्‍ट्रीय संपत्ति घोषित करने की मांग दोहराते हुए कहा कि चुनाव के वक्‍त राजनीतिक दलों को जनता के सवालों का जवाब देना ही होता है। लिहाजा वह काले धन के मसले पर सभी उम्‍मीदवारों की राय जानेंगे। उन्‍होंने कहा कि हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम के लिए उन्‍होंने प्रशासन से अनुमति मांगी है।

Comments (Leave a Reply)