गलती थी नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा : केजरीवाल

Published: Tuesday, Nov 15,2011, 18:19 IST
Source:
0
Share
आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड,  मौलाना कल्बे सादिक, केजरीवाल, नरेन्द्र मोदी, IBTL

लखनऊ पहुचें टीम अन्ना के प्रमुख सदस्य अरविंद केजरीवाल ने मौके का इस्तेमाल मुस्लिम समाज से करीबी बढ़ाने में भी की। अरविन्द केजरीवाल ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर हिसार चुनाव तक पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करना एक गलती थी।

ज्ञातव्य है की श्री अन्ना हजारे जी ने पहले नरेन्द्र मोदी एवं नितीश कुमार के शासन की जमकर बढाई की थी परन्तु टीम के दवाब के चलते उन्होंने कहा की पता चला है की गुजरात एवं बिहार में भी काफी अव्यवस्था एवं भ्रस्टाचार है |

दैनिक जागरण के माध्यम से सूचना मिली की केजरीवाल ने सोमवार को आल इंडिया मुस्लिम पर्सनल ला बोर्ड के उपाध्यक्ष और शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे सादिक के घर पहुंचकर भेंट की।

इसके बाद उन्होंने शहर के अन्य मुसलमानों के साथ बैठक की, जिनमें शहर काजी अबुल इरफान फरंगी महली, ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड की अध्यक्ष शाइस्ता अंबर, गनी तालीमी मरकज के अब्दुल नसीर नासिर, सामाजिक कार्यकर्ता अदीबुल हसन काजमी शामिल थे।

केजरीवाल ने पहले शिकायतें सुनी एवं सफाई भी दी। केजरीवाल ने कहा कि आजादी की लड़ाई हिंदू-मुसलमान ने मिलकर लड़ी है। अब लोकपाल के लिए भी मिलकर ही लड़ना होगा। अन्ना के आंदोलन से मुसलमानों के दूर होने की अफवाह फैलाई जा रही है लेकिन यह गलत है।

Comments (Leave a Reply)