सनसनीखेज खुलासा हाथ लगा अग्निवेश का ऑडियो-टेप, अग्निवेश सरकार के आदमी ...

Published: Saturday, Aug 27,2011, 18:02 IST
Source:
0
Share
अग्निवेश, सरकार, भड़ास4मीडिया

बड़ी और बुरी खबर है. बड़ा खुलासा है. टीम अन्ना के मजबूत स्तंभ स्वामी अग्निवेश सरकार के पाले में खड़े हो गए हैं. यह साबित करने वाला एक टेप भड़ास4मीडिया के हाथ लगा है. इस टेप में स्वामी अग्निवेश किन्हीं कपिल (कपिल सिब्बल?) से बड़ी गर्मजोशी से फोन पर बात कर रहे हैं. वे टीम अन्ना के सदस्यों को पागल हाथी करार दे रहे हैं. यह भी कह रहे हैं कि...

''...पूरी पार्लियामेंट ने जब खड़े होकर अनशन तोड़ने की अपील की तो अन्ना को तभी अनशन तोड़ देना था.'' स्वामी अग्निवेश कहते हैं कि वे बहुत शर्मिंदा हैं कि केंद्र सरकार आखिर इतनी कमजोर क्यों दिखाई पड़ रही है. यही नहीं, अग्निवेश बातचीत के दौरान कपिल को इशारे से यह भी सलाह दे रहे हैं कि केंद्र सरकार अन्ना के आगे कतई झुके नहीं. कई और बातें अग्निवेश कर रहे हैं. इस आडियो में स्वामी अग्निवेश की बातें सुनकर कहा जा सकता है कि वह अन्ना के साथ कम, सरकार के साथ ज्यादा हैं. अगर टीम अन्ना ऐसे ही लोगों से निर्मित है तो फिर इस आंदोलन का भगवान ही मालिक है. अग्निवेश पर हमेशा से सत्ता प्रतिष्ठान का दलाल होने का आरोप लगता रहा है. इस टेप ने फिर साबित किया है कि वे अंततः एक दलाल ही हैं जो जनांदोलन में घुसकर उसे तोड़ने का काम सरकार के इशारे पर करते हैं.

अग्निवेश और कपिल के बीच की बातचीत सुनने के लिए नीचे दिए गए आडियो प्लेयर का साउंड फुल कर लें और प्लेयर पर क्लिक कर दें ... लिंक (यहाँ क्लिक करें)

Comments (Leave a Reply)