इंडिया टीवी को चुनौती कराए नार्को टेस्ट यां मांगे माफ़ी : तजिंदर पाल सिंह बग्गा

Published: Monday, Nov 14,2011, 16:48 IST
Source:
0
Share
इंडिया टीवी, तजिंदर बग्गा, स्ट्रिंग, प्रशांत भूषण, अरविन्द केजरीवाल, IBTL

दिनांक १० नवम्बर को इंडिया टीवी पर तथाकथित स्ट्रिंग ओपरेशन दिखाया गया. सबसे पहले तो इस स्ट्रिंग ओपरेशन में मुझे जितेन्द्र पाठक जैसे व्यक्ति के साथ जोड़ा जाना अति निंदनीय है जिसका मकसद अन्ना जी पर जानलेवा हमला करना है. हमारे प्रशांत भूषण के प्रकरण को श्री अरविन्द केजरीवाल पर हुए हमले के साथ जोड़ना किसी  भी हालत में स्वीकार नही किया जा सकता क्योंकि " प्रशांत भूषण प्रकरण का कारण राष्ट्रप्रेम था तो श्री अरविन्द केजरीवाल पर हुए हमले का कारण कांग्रेस और राहुल गाँधी प्रेम था ", इसलिए दोनों घटनाओ को जोड़ा जाना किसी भी हाल में स्वीकार नही किया जा सकता.

दूसरी घटना में चैनल ने हम पर व्यक्तिगत आरोप लगाये की हम पैसे के लिए किसी पर भी हमला करवा सकते है, और प्रशांत भूषण प्रकरण भी खाली कुछ पैसे के लिए किया गया. चैनल ने ये भी दिखाया की हमारा देशभक्ति यां किसी विचारधारा से कोई लेना देना नही है. चैनल द्वारा लगाये गये ये आरोप निराधार है और और हम इन्हें सिरे से खारिज करते है.

साथ ही साथ हम चैनल को चुनौती देते है अगर उन्हें अपनी खबर और तथाकथित स्ट्रिंग पर इतना भरोसा है तो अपने चैनल पर मेरा और उस स्ट्रिंग करने वाली महिला का अपने चैनल पर लाइव नार्को टेस्ट कराए और अगर वह साबित करने में कामयाब रहते है की वो सत्य बोल रहे थे तो मै उनके मनमुताबिक सजा भुगतने को तैयार हूँ और अगर वह गलत साबित होते है तो टीवी पर सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगे.

जारी की प्रेस रिलीज़ के अनुसार

तजिंदर पाल सिंह बग्गा
अध्यक्ष, भगत सिंह क्रांति सेना +91 921 264 0865
www.facebook.com/bhagatsinghkrantisena
bhagatsinghkrantisena.blogspot.com


Comments (Leave a Reply)