प्रशांत भूषण पर हमले के बाद दिग्विजय सिंह को निशाना बनाने के संकेत?

Published: Thursday, Oct 13,2011, 10:56 IST
Source:
0
Share
प्रशांत भूषण, दिग्विजय सिंह, इंदर वर्मा, तेंजिंदर बग्‍गा, विष्‍णु गुप्‍ता, तिलक नगर, Prashant Bhushan, Tajinder pal singh bagga, Vishnu Gupta, Inder verma, Tilak Nagar, Prashant bushan beaten, Kashmir

नई दिल्‍ली. प्रशांत भूषण के बाद क्‍या दिग्विजय सिंह पर हमला हो सकता है? एक ट्वीट में इसके संकेत दिए गए हैं। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर मिस्‍टर रेक्‍स नाम के एक शख्‍स ने ट्वीट किया है- ऑपरेशन प्रशांत भूषण सफल रहा, अब कृपा कर कोई ऑपरेशन डॉगी राजा का जिम्‍मा संभाले। हालांकि इस शख्‍स ने साइट पर अपनी पहचान गुप्‍त रखी है। इसने अपना अकाउंट @RexMr नाम से बनाया है और अपने  बारे में कुछ भी नहीं बताया है। इस शख्‍स ने भूषण पर हमले की जम कर वकालत की है।  

बुधवार शाम प्रशांत भूषण के चेंबर में घुस कर उन पर हमला करने वालों में से एक शख्‍स ने भी ट्विटर पर पहले हमले के संकेत दिए थे। तेंजिंदर बग्‍गा ने प्रशांत भूषण पर हमले से छह घंटे पहले, बुधवार सुबह ट्वीट किया था- हे भगवान, हमें हमारा मिशन पूरा करने की शक्ति दो। हमले के बाद उसने ट्वीट किया- उसने हमारे देश को तोड़ने की कोशिश की, मैंने उसका सिर तोड़ने की कोशिश की। हिसाब चुक्‍ता। सबको बधाई। ऑपरेशन प्रशांत भूषण सफल रहा।   

हमले के बाद बग्‍गा भले ही पुलिस की पकड़ से बाहर है, लेकिन वह लगातार ट्वीट के जरिए अपनी बातें दुनिया को बता रहा है। उसने यह भी ट्वीट किया कि वह देश को तोड़ने की मांग करने वालों के साथ आगे भी यही करेगा। बग्‍गा ने सोशल साइट पर यह भी ऐलान किया कि वह कल (गुरुवार) पुलिस को गिरफ्तारी देगा। साथ ही, उसने भगवान से यह दुआ भी है कि उसे तिहाड़ जेल के उस सेल में ही भेजा जाए जहां अफजल गुरू कैद है।
 
बग्‍गा ने अपने अकाउंट प्रोफाइल में खुद को कांग्रेस, भ्रष्‍टाचार, देशद्रोहियों व राष्‍ट्रविरोधियों से क्षुब्‍ध और 'ए वेडनेसडे' फिल्‍म से प्रेरित बताया है। साथ ही, यह भी लिखा है- अगर आप मेरे देश को तोड़ने की कोशिश करोगे तो मैं आपका सिर तोड़ दूंगा।
 
प्रशांत भूषण पर बुधवार शाम तीन युवकों ने हमला बोला था । लेकिन इंदर वर्मा को छोड़, बाकी दो शख्‍स पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जबकि बग्‍गा ट्वीट के जरिए लगातार जानकारियां देता रहा है। उसने बताया कि उसके वकील बता रहे हैं कि तिलक नगर थाने की पुलिस उसके पिता को गिरफ्तार कर ले गई। और, यह भी जानकारी दी कि सरिता विहार की पुलिस उसके साथी विष्‍णु गुप्‍ता के परिवार वालों को पकड़ कर ले गई।

Comments (Leave a Reply)