बाबा रामदेव का आह्वाहन १४ जनवरी (मकर संक्रांति) को दिल्ली पहुँचे

Published: Sunday, Jan 08,2012, 22:32 IST
Source:
0
Share
मकर संक्रांति, Baba Ramdev, 14 January, Bharat Swabhiman Yatra, Black Money Press Conference, Talkatora Stadium, IBTL

आस्था टी.वी. के माध्यम से १४ जनवरी मकर संक्रांति के अवसर पर तालकटोरा स्टेडियम में सभी राष्ट्र्प्रेमियों, योगियों, साधकों, एवं देशभक्तों को बाबा रामदेव का आह्वाहन। बाबा रामदेव ने कहा कि वह प्रेस कांफ्रेंस करेंगे एवं भारत स्वाभिमान आन्दोलन के भविष्य में होने कार्यक्रमों के विषय में कार्यकर्ताओं एवं राष्ट्रभक्तों को अवगत कराएँगे। वह सरकार को पहले कह चुके हैं कि प्रेस कांफ्रेंस में वह स्विस बेंक के खाता धारकों के नामों का खुलासा करेंगे।

बाबा रामदेव ने कहा कि व्यस्त जीवन एवं दिनचर्या के कारण जो लोग समय नहीं निकाल पाते, उन्हें विशेष अवसरों के लिए समय निकालना चाहिए। ज्ञातव्य है की बाबा रामदेव भारत स्वाभिमान यात्रा ०१ के एक लाख कि.मी. की यात्रा को समाप्त कर भारत स्वाभिमान यात्रा २ के दूसरे चरण की तैयारी में हैं जो मथुरा या आगरा से प्रारंभ होगा । भारत स्वाभिमान आन्दोलन से जुड़े समाचार यहाँ पढ़ सकते हैं।

राष्ट्र धर्म - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - -

हमारे देश भारत में 89 प्रकार की भूसम्पदाएं हैं-लोहा, कोयला, ताम्बा, सोना, चांदी, हीरा, एल्यूमिनियम आदि धतुएँ तथा गैस व पेट्रोल से लेकर बहुत से मिनरल्स हैं इन सबके ज्ञात भण्डार (रिजर्वस) का यदि आर्थिक मूल्यांकन किया जाए तो यह करीब 10 हजार लाख करोड़ रुपये होते है। इसमें अकेला कोयला ही (केवल ज्ञात भण्डार) 276.81 बिलियन टन है जिसका मूल्य लगभग 950 लाख करोड़ है तथा लोहे के ज्ञात भण्डार लगभग 15.15 बिलियन टन है। ऐसी ही अन्य बहुत सी बेशकीमती चीजें भारत माता के गर्भ में छिपी हैं। यदि हमने इन बेईमान लोगों को नही हटाया तो ये सब देश की सभी सम्पदाओं को लूट...

- - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - शेष पढ़ने के लिए क्लिक करें

Comments (Leave a Reply)