केजरीवाल को जूता मारने से वोट नहीं मिलेगा राहुल गांधी : बाबा रामदेव

Published: Thursday, Oct 20,2011, 16:07 IST
Source:
0
Share
अरविंद केजरीवाल, राहुल गांधी, बाबा रामदेव, भाजपा, अन्ना हजारे, कांग्रेस, भ्रष्टाचार, Arvind kejriwal, Baba Ramdev, Rahul gandhi, Anna hazare, Congress, Corruption, Bjp, IBTL

मंगलवार शाम अन्ना के अर्जुन अरविंद केजरीवाल पर लखनऊ में हुए हमले की निंदा करते हुए योग गुरू बाबा रामदेव ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। स्वाभिमान यात्रा पर निकले बाबा रामदेव ने कहा कि हमला एक सियासी चाल के तहत किया गया है। सच बोलने वालों को ऐसे ही चुप कराया जाता है। उनके साथ भी रामलीला मैदान में ऐसे ही कुछ हुआ था, उनके आंदोलन को भी तानाशाही रवैये के तहत कुचल दिया गया था जबकि ऐसा ही कुछ अब अन्ना टीम के सदस्यों के साथ हो रहा है। अगर वाकई में राहुल गांधी देश के लोगों की आवाज सुनते हैं तो इस हमले की उच्च स्तरीय जांच करवायें। दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा।

दलित के घर रोटी खाने से वोट नहीं मिलेगा राहुल गांधी

बाबा रामदेव की जुबान यही नहीं थमी,  उन्होंने राहुल गांधी से कहा कि वो अपनी नियत काले धन पर साफ करे तब जाकर कुछ बात बनेगी ना कि पदयात्रा करने से लोग उन्हें समझेगें। केवल दलित के यहां रोटी-दाल खाने से बात नहीं बनेगी बल्कि दलित के घर  रोटी लाने का जुगाड़ उन्हें करना होगा, उन्हें सोचा होगा कि गरीब के घर चूल्हा कैसे जलता है? और  ऐसा तभी संभव है जब देश में  विदेशी बैंकों में जमा काला धन वापस आयेगा।

कालेधन पर मंशा साफ करें राहुल

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल पर हमला करने वाले ने अपना नाम जितेंद्र पाठक बताया है, उसके मुताबिक वह जालौन का निवासी है। उसका कहना है कि उसने टीम अन्ना के मुख्य सदस्य अरविंद केजरीवाल पर हमला इसलिए किया, क्योंकि केजरीवाल देश की जनता को बरगला रहे हैं। जितेन्द्र ने कहा उसे अपने किये पर बिल्कुल भी अफसोस नहीं है। उसने कहा कि जब केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री ने संसद में कह दिया है कि जन लोकपाल शीतकालीन सत्र में लाया जाएगा तो फिर केजरीवाल कांग्रेस के खिलाफ क्यों बोल रहे हैं। कांग्रेस को हराने वह हिसार क्यों गए थे? उसने कहा, राहुल गांधी मेरे आदर्श हैं। उसकी तबियत खराब हो गयी वरना वो सोमवार को बांदा में ही केजरीवाल पर हमला करता।

साभार वन इंडिया

Comments (Leave a Reply)