कांग्रेसियों ने दिखाए बाबा रामदेव को काले झंडे

Published: Thursday, Oct 13,2011, 08:39 IST
Source:
0
Share
कांग्रेसियों, बाबा रामदेव, काले झंडे, सिल्थाम, पिथौरागढ़ भारत स्वाभिमान यात्रा, कांग्रेस कार्यकर्ता, Congress, Bharat Swabhiman yatra, Pithoragarh, Uttarakhand, Black money

पिथौरागढ़ भारत स्वाभिमान यात्रा पर निकले बाबा रामदेव को पिथौरागढ़ जिले में कांग्रेसियों के विरोध का सामना करना पड़ा। बेरीनाग में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाबा को काले झंडे दिखाए। पार्टी कार्यकर्ता राज्य के उस नेता का नाम सार्वजनिक करने की मांग कर रहे थे, जिसने उनसे दो करोड़ रुपये की रिश्वत मांगी थी। पिथौरागढ़ में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बाबा रामदेव का विरोध किया। सिल्थाम तिराहे पर एकत्र कार्यकर्ताओं ने बाबा रामदेव के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और घूस मांगने वाले नेता का नाम सार्वजनिक करने की मांग की।

कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए सिल्थाम में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया था। पिथौरागढ़ पहुंचे बाबा रामदेव ने अपने वाहन से बाहर निकलकर विरोधियों को जवाब देते हुए कहा कि काले झंडे दिखाकर कुछ नहीं होना है। जनता भ्रष्टाचार से तंग है और उनकी मुहिम देश से भ्रष्टाचार खत्म करने की है। बाबा रामदेव का विरोध करने वाले कांग्रेसियों का का नेतृत्व एआइसीसी सदस्य रवींद्र सिंह बिष्ट जिलाध्यक्ष महेन्द्र सिंह लुंठी व प्रांतीय प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी कर रहे थे।

दूसरी ओर बेरीनाग में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए बाबा रामदेव ने कहा कि केंद्र की कांग्रेसनीति सरकार विदेशों में जमा काले धन को भारत लाने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रही है।

Comments (Leave a Reply)