• भारत स्वाभिमान, विकास दीक्षित, खुर्जा, राष्ट्र वंदना मिशन, गौरक्षक दल, गौशाला, पुलिस स्टेशन, IBTL

    भारत स्वाभिमान के युवा प्रभारी ने गौ माता एवं दो बछड़ों को बचाया

    भारत स्वाभिमान के युवा प्रभारी विकास दीक्षित १९ अक्टूबर को कोई ग्राम शिविर न होने के कारण अपने घर से योग करने के लिए सुबह पांच बजे निकट के उद्यान में जा रहे थे उन्हें वहाँ गाय के रंभाने की आवाज़ सुने दी जिसे सुन उन्होंने उस आवाज़ का पीछा किया ..

  • दीपावली, राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्री, दिग्विजय सिंह, जनलोकपाल, मनमोहन सिंह, Diwali, Rahul Gandhi, Central Minister, Janlokpal, Manmohan Singh

    माया सरकार के खिलाफ अब कांग्रेस की चार्जशीट

    लखनऊ कांग्रेस दीपावली के बाद युद्धस्तर पर प्रचार अभियान शुरू करने के साथ ही बसपा सरकार के खिलाफ चार्जशीट तैयार करेगी। जिसे फरवरी में प्रस्तावित लखनऊ की महारैली में पेश किया जाएगा। यही नही राज्य में कांग्रेस महामंत्री राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री..

  • उत्‍तर प्रदेश, कांग्रेस, राहुल गांधी, पुलिस, uttar pradesh, congress, rahul gandhi, police

    राहुल गांधी ने पहुंचाया पुल को नुकसान: यूपी सरकार

    उत्तर प्रदेश सरकार ने बांदा जिले के करिया नाले पर निर्माणाधीन छोटे पुल के नीचे लगे स्टिंग को निकालने की कोशिश के मामले को गंभीरता से लेते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ ही राज्य सरकार ने इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी ए..

  • आशाराम, बापू, राहुल गांधी, मजाक उड़ाया, कहा बबलू

    आशाराम बापू ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाया, कहा बबलू

    मथुरा. आध्यात्मिक आशाराम बापू ने रविवार को मथुरा में प्रवचन करते हुए कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी का खूब मजाक बनाया। संत आशाराम ने राहुल गांधी को बबलू कहते हुए कहा कि है ये बबलू और देख रहा है देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना।

    दरअसल आशा..

  • 7वीं, हवा से बिजली, पंखा, रेडियो, ट्यूब

    7वीं पास ने हवा से बिजली पैदा कर दी, पंखा, रेडियो और ट्यूब जलाकर लोगों को हैरत में डाला

    खेडा अफगान (मुजफ्फरनगर)।। मनुष्य यदि किसी काम को करने की ठान ले तो मुश्किलें भी उसके लिए राह बनाने लगती हैं। मुजफ्फरनगर जिले के युवक सुनील ने इसे एक बार फिर साबित किया है।

    ग्रामीण परिवेश में पलने वाले सुनील ने हवा से बिजली उत्पन्न करने..